गांव के नंबरदार बलजीत सिंह ने बताया कि दमनजोत सिंह परिवार का इकलौता बेटा था।परिजनों ने कहा कि दमनजोत सिंह का शव अमेरिका से मंगवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। विदेश में रिश्तेदारों से लेकर भारत में अमेरिका की एंबेसी से संपर्क किया जा रहा है।

    जालंधर देहात के थाना आदमपुर के तहत आते गांव पधियाणा के एक युवक की अमेरिका में हार्ट अटैक से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक छह महीने पहले गांव पधियाणा के दमनजोत सिंह पुत्र बलजीत सिंह को परिजनों ने 40 लाख रुपये लगाकर अमेरिका में रोजगार के लिए भेजा था।

    परिजनों ने बताया कि उन्हें अमेरिका से फोन आया था कि उनके बेटे की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। दमनजोत की मौत की खबर मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई हैं। गांव के लोगों के साथ-साथ रिश्तेदार भी दमनजोत के घर पहुंचने शुरू हो गए हैं। गांव के नंबरदार बलजीत सिंह ने बताया कि दमनजोत सिंह परिवार का इकलौता बेटा था।

    परिजनों ने कहा कि दमनजोत सिंह का शव अमेरिका से मंगवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। विदेश में रिश्तेदारों से लेकर भारत में अमेरिका की एंबेसी से संपर्क किया जा रहा है। परिजनों ने कहा कि बेटे के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं सरकार हमारी मदद करे। बेटे को कभी कोई बड़ी बीमारी नहीं हुई लेकिन एक ही झटके में सारी खुशियां छीन ली।