अपनी अतरंगी फैशन सेंस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. लेकिन इस बार वह अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि एक ऐसी जीच को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे.

    क्या उर्फी जावेद ने सीक्रेटली कर ली सगाई?

    उर्फी जावेद ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है. इन फोटोज में उर्फी सलवार सूट पहने किसी शख्स के साथ पूजा में बैठी हुई नजर आ रही है. हांलाकि, फोटो में लड़का का चेहरा छुपा हुआ है, लेकिन उर्फी उन्हें रिंग पहनाती हुईं नजर आ रही हैं.

    हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक की सगाई

    इन फोटोज में उर्फी काले रंग के सूट में हैं और माथे पर दुप्पटा ले रखा है. इन वायरल तस्वीरों से एक चीज तो साफ है कि यह सगाई हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक हुई है. वहीं इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. उर्फी जावेद की इन फोटोज पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. पोस्ट पर लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘लगता है ये एक हिंदी लड़का है..’ तो कई लोगों ने इस बात पर अपनी खुशी जाहिर की और उर्फी को बधाई भी दी. वहीं लोग इस बात से भी हैरान है कि एक्ट्रेस ने हिंदू रीति-रिवाज से सगाई की है. हांलाकि, अभी तक उर्फी जावेद की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.