उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मंगलवार रात को सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। दुर्घटना उस समय घटी, जब उनकी कार बाजपुर में रेलवे क्रॉसिंग के पास एक भारी वाहन को ओवरटेक करते समय गलत दिशा में आ रहे टेंपो को बचाने के प्रयास में डिवाइडर से जा टकराई। फिलहाल हरीश रावत स्वस्थ हैं और उनके साथ में दो साथियों के घटना में घायल होने की भी खबर है।

    दरअसल, हरीश रावत मंगलवार रात हल्द्वानी से काशीपुर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रामनगर रोड स्थित होटल अनन्य में संबोधित करने आ रहे थे। एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद रात्रि 12 बजे के आसपास उनकी फॉर्च्यूनर कार बाजपुर में गुरुद्वारे के सामने रेलवे क्रॉसिंग के पास हरियाणा मिष्ठान भंडार के पास भारी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में डिवाइडर पर चढ़ गई और क्षतिग्रस्त हो गई।

    वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ बाजपुर भूपेन्द्र सिंह भंडारी ने उन्हें बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद काशीपुर के मुरादाबाद रोड स्थित केवीआर हॉस्पिटल लाया गया। वहां उनके सभी टेस्ट किए गए और कोई बड़ी चोट न होने के कारण सुबह 3 बजे उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया, जहां से वे अनन्या होटल पहुंच गए।

    बता दें कि हरीश रावत की कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस सड़क दुर्घटना में अजय शर्मा के हाथ और कमल नामक युवक के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हरीश रावत के साथ ही छुट्टी दे दी गई।