इस वीडियो में सारा ने केदारनाथ यात्रा के कई मोमेंट्स दिखाए हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आपने सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों केदारनाथ यात्रा पर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा ने केदारनाथ यात्रा के कई मोमेंट्स दिखाए हैं.कभी वो भक्ति में लीन नजर आ रही हैं तो कभी मौज-मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. कभी वो झरने के ठंडे पानी से मुंह धोती दिख रही हैं तो ठंड से बचने के लिए अलाव से हाथ तापते हुए नजर आ रही हैं.

    फैन्स को पसंद आया सारा का अंदाज

    फैन्स सारा के इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आपने सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी. एक यूजर ने लिखा, कितना भी ट्रोल कर लो, भक्ति नहीं रुकेगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, ये गाना हमेशा मुझे फिल्म में सारा और सुशांत के सीन की याद दिलाता है. एक फैन ने अमृता सिंह की परवरिश की तारीफ करते हुए लिखा, सारा पूरी तरह से भारतीय लड़की हैं जिन्हें अपनी मां से बेहतरीन परवरिश मिली है. एक और यूजर ने लिखा, बॉलीवुड में केवल सारा हैं जो भगवान के हर धाम के दर्शन करने जाती हैं. बाकी एक्टर्स को तो बस जिस्म दिखाना है सोशल साइट पर.

    केदारनाथ थी पहली फिल्म

    खास बात ये है कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी पहली फिल्म केदारनाथ का गाना काफिराना प्ले हो रहा है. सारा के इस वीडियो को देखकर फैन्स को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है. बता दें कि सारा ने इस फिल्म के जरिए 2018 में सुशांत के साथ डेब्यू किया था. सुशांत उनके पहले को-स्टार थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री की काफी तारीफ हुई थी. यहां तक कि रियल लाइफ में इनकी डेटिंग की खबरें भी आई थीं. लेकिन जून 2020 में सुशांत का निधन हो गया था जिससे सारा को भी तगड़ा झटका लगा था.