उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें दो महिला पुलिस अधिकारी अरेस्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया कि आखिर क्यों उर्फी जावेद को गिरफ्तार किया गया है। आइए आपको भी दिखाते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो।

    अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद को लेकर फैंस हक्का बक्का रह गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले जाती दिख रही हैं। ये देख लोग हैरान रह गए कि आखिर माजरा क्या है। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि क्या ये वीडियो सच है या फिर कोई प्रैंक। आइए दिखाते हैं उर्फी जावेद का ये वीडियो।

    पपाराजी ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें रेस्टोरेंट में मौजूद उर्फी जावेद को थाने ले जाने के लिए पुलिस आती है। तभी वह नाराज हो जाती और कहती हैं वह आखिर ये सब क्या और क्यों कर रहे हैं। तब दो महिला अफसर उनसे कहती हैं कि वह छोटे कपड़े पहनती हैं और उन्हें अब पुलिस स्टेशन चलना होगा।

    https://www.instagram.com/reel/CzKtyd_KLp1/

    क्या सच में उर्फी जावेद को कर लिया है गिरफ्तार?

    इसके बाद उर्फी जावेद लगातार थाने जाने से मना करती हैं। लेकिन वह दोनों महिला अफसर नहीं मानती और एक्ट्रेस को गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं। तब उर्फी कहती हैं कि आखिर क्या बदतमीजी है। वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस भी खासा चिंता में आ गए।

    आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई?

    अब इस वीडियो की सच्चाई क्या है ये तो नहीं मालूम, लेकिन उर्फी जावेद को लेकर यूजर्स जरूर हैरान रह गए हैं कि ये अचानक क्या हुआ। सभी फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या ये वीडियो सच है या फिर कोई प्रैंक। ज्यादातर लोग ने तो इसे प्रैंक ही बताया है। एक यूजर ने लिखा, ’50 रुपये काट इसके ओवरएक्टिंग के।’ मगर अभी तक उर्फी जावेद ने इस बारे में जानकारी शेयर नहीं की है।

    मिली थी जान से मारने की धमकी

    हाल में ही उर्फी जावेद को राजपाल यादव का किरदार ‘छोटा पंडित’ का लुक रिक्रिएट करने पर धमकी मिली थी। एक्ट्रेस को एक मेल आया था जहां एक शख्स ने उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था।