उर्फी जावेद का बीते दिन से एक फेक अरेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें अतरंगी कपड़े पहनने पर अरेस्ट कर लेती है. फेक अरेस्ट के इस वीडियो पर महाराष्ट्र पुलिस ने एक्शन लिया है और उर्फी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

    बोल्डनेस और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अजीबोगरीब स्टाइल को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी (Urfi Javed) ने फैशन के चक्कर में अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है. जी हां…बीते दिन उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें पुलिस उर्फी को छोटे कपड़े पहनने को लेकर अरेस्ट करके ले जाती है. उर्फी (Urfi Javed Fake Arrest) के अरेस्ट का यह वीडियो फेक था, जिसे उन्होंने एक फैशन ब्रांड को प्रमोट करने के लिए बनाया था. फेक अरेस्ट के वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन ले लिया है.

    मुंबई पुलिस  ने बीती शाम अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फेक अरेस्ट वीडियो को लेकर पोस्ट किया है. उर्फी के वीडियो का एक ब्लर स्क्रीनशॉट लेकर मुंबई पुलिस ने कैप्शन के साथ पोस्ट में लिखा-सस्ते प्रचार के लिए कोई देश के कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता! अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस के कथित तौर पर महिला को अरेस्ट किए जाने का वायरल वीडियो सच नहीं है.

    कई धाराओं में केस दर्ज

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा- सिम्बल और वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है. और इस भ्रामक वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 171, 419, 500, 34 आईपीसी में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वीडियो में फर्जी पुलिस ऑफिसर हैं और वाहन भी जब्त कर लिया गया है. बता दें, उर्फी जावेद अक्सर ही कंट्रोवर्सियों का शिकार होती रहती हैं. कभी वह बोल्ड फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही होती हैं तो अब उर्फी के इस मुद्दे ने आग पकड़ ली है.