डी मार्ट के मैनेजर पर तो एफआईआर हो गई, Sat kartar Refreshment के मालिकों ने आधी से ज्यादा सड़क पर कब्जा किया है, जाम से पूरा इलाका दुखी है जालंधर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के आदेश पर पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। शुरूआत उन गरीबों से की गई है, जो सड़क किनारे फुटपाथ पर रेहड़ी और फड़ी लगाकर रोजी रोटी कमाते है, इनकी रेहड़़ियां पुलिस उठा रही है। लेकिन पुलिस अफसरों की निगाहें Sat kartar Refreshment आगे नहीं पड़ रही है।

    नगर निगम का तहबाजारी ब्रांच पूरी तरह से सो रहा है। तहबाजारी का काम पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा की पुलिस टीम कर रही है। जिन रेहड़ी, खोखे और फड़ियों को हटाने का जिम्मा नगर निगम की तहबाजारी का है, अफसर की सिफारिश पर ही रेहड़ी और खोखे लगवाकर मोटी कमाई कर रहे हैं।

    अब हम आते हैं जालंधर वेस्ट में मॉडल हाउस पास। अवैध रूप से बनी Sat kartar Refreshment के मालिक ने भी आधी से ज्यादा सड़क पर कब्जा किया हुआ है। शाम ढलते ही यहां गाड़ियों का काफिला लगता है। Sat kartar Refreshment के मालिक सड़क पर गाड़ियां खड़ी करवाते हैं, जिससे माता रानी चौक से मॉडल हॉउस पर आने के लिए काफ़ी समय लग जाता है।

    पुलिस कमिश्नर स्पवन शर्मा की टीम को Sat kartar Refreshment के मालिक द्वारा किए गए कब्जे पर निगाहे फेरनी चाहिए। क्योंकि यहां शाम से लेकर देर रात तक ट्रैफिक जाम लगा रहता है। पुलिस को Sat kartar Refreshment के मालिक पर भी एफआईआर होनी चाहिए।