जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट वन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। पहले दिन इस फिल्म ने धांसू कलेक्शन किया था। हालांकि, दूसरे दिन और तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन उतना अच्छा नहीं रहा। वहीं, स्त्री 2 टिकट खिड़की पर अब भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। आइए जानते हैं कि सोमवार को किस फिल्म ने कैसा कारोबार किया।

    देवरा पार्ट वन

    देवरा पार्ट वन में जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम किरदारों में हैं। कोरटाला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं, कई लोगों को फिल्म में कुछ भी नया नजर नहीं आ रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग के बाद से अच्छा नहीं रहा है। पहले दिन इस फिल्म ने 82.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन इस फिल्म ने 53 फीसदी की गिरावट के साथ 38.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया। रविवार के दिन भी फिल्म को छुट्टी का कोई खास फायदा नहीं मिल सका। तीसरे दिन इस फिल्म ने 39.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब मंडे टेस्ट में भी यह फिल्म फेल हो चुकी है। चौथे दिन इस देवरा पार्ट वन ने 12.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 173.1 करोड़ रुपये हो गई है।
    स्त्री 2

    स्त्री 2 का धमाल बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है। हालांकि, वक्त के साथ फिल्म की रफ्तार अब बेहद धीमी हो चुकी है। इस फिल्म ने 47वें दिन 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई अब 588.7 करोड़ रुपये हो गई है।उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म आने वाले कुछ दिनों में 600 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। बता दें कि हाल ही में इस फिल्म ने जवान के हिंदी कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव समेत सभी कलाकारों की अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।