पथनमथिट्टा में एक बुजुर्ग दंपती ने अपने बेटे की नशे की लत से परेशान होकर शुक्रवार को अपनी कार के अंदर कथित तौर पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। खेत के पास मिले वाहन के पंजीकरण नंबर को सिस्टम से चलाने के बाद दंपती की पहचान तिरुवल्ला निवासी राजू थॉमस जॉर्ज (69) और लेगी थॉमस (63) के रूप में हुई। दोनों के शव कार के अंदर जली अवस्था में पाए गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, वेंगल में एक खेत के पास लगी आग को एक गश्ती दल ने दूर से देखने के बाद सूचना दी। मृतकों के आवास से बरामद एक सुसाइड नोट से ऐसा लगता है कि दंपती ने यह कदम इसलिए उठाया, क्योंकि वे अपने 39 वर्षीय बेटे की नशे की लत से परेशान थे। उनका बेटा वर्तमान में इडुक्की जिले के थोडुपुझा में एक निजी पुनर्वास केंद्र में भर्ती है।

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘यह सुसाइड नोट पुलिस के लिए था। उन्होंने अपने बेटे को इलाज के लिए सरकारी संस्थान में भर्ती कराने का अनुरोध किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी संपत्ति उनकी बहू और पोती को सौंप दी जाए।’ पुलिस के कहा कि दंपती की बहू और आठ वर्षीय पोती बेटे की नशे की लत के कारण बाहर चली गईं।

    WELCOME PUNJAB**ਦੀ ਵੈੱਬ ਸਾਈਟ ‘****ਤੇ ਦੇਸ਼-ਵਿਦੇਸ਼ ਦੀਆਂ ਤਾਜ਼ਾ ਖ਼ਬਰਾਂ ਦੇਖਣ ਲਈ ਤੁਸੀਂ ਇਸ ਲਿੰਕ https://welcomepunjab.in/‘**ਤੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ।  ਹਰ ਵੇਲੇ Update **ਰਹਿਣ ਲਈ ਸਾਨੂੰ Facebook ‘**ਤੇ Like ਕਰੋ।  Live ਖ਼ਬਰਾਂ ਦੇਖਣ ਲਈ ਤੁਸੀਂ ਸਾਡੇ YouTube ਚੈਨਲ ਨੂੰ Subscribe **ਕਰੋ।